विलियमसन को एक प्रारूप में कप्तान के पद से हट जाना चाहिए: पूर्व कीवी गेंदबाज

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 01:50 PM (IST)

ऑकलैंड : न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे एडम्स चाहते हैं कि कप्तान केन विलियमसन अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक प्रारूप की बागडोर किसी और को सौंप दें। 32 वर्षीय विलियमसन पिछले कुछ समय से खराब दौर से गुजर रहे हैं, जिसमें ब्लैक कैप्स के कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केर्न्स में अब तक खेले गए दो एकदिवसीय मैचों में क्रमशः 45 और 17 का रन बनाए हैं और ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। 

विलियमसन ने पिछले साल भारत को हराकर उद्घाटन विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) खिताब के लिए ब्लैक कैप्स का मार्गदर्शन किया था, तब से कोहनी की चोट से जूझते हुए खराब दौर का सामना कर रहे हैं। न्यू साउथ वेल्स के कोच एडम्स ने कहा कि विलियमसन को अपनी फॉर्म फिर से हासिल करने के प्रयास में एक प्रारूप को छोड़ने के बारे में सोचना चाहिए। 

दाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज एडम्स ने एक टेस्ट, 42 वनडे और चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने कहा, पिछले कुछ वर्षों में परिवार और बच्चों के साथ सब कुछ बदल गया है। यह आपके दृष्टिकोण को थोड़ा बदल देता है। उसे वापस देखना अच्छा है ... (लेकिन) जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं, दृष्टिकोण बदलता है। जब आप छोटे होते हैं तो आप सब कुछ कर सकते हैं। तीन प्रारूप कोई समस्या नहीं, दुनिया की यात्रा करें। एडम्स ने कहा, शायद एक नया कप्तान होना बेहतर है और केन (विलियमसन) को बल्लेबाजी करने दें - मुझे नहीं लगता कि केन को उस पहलू में अहंकार है, वह वही करेगा जो टीम के लिए सबसे अच्छा है। 

उन्होंने आगे कहा, जिस तरह से (अब सेवानिवृत्त न्यूजीलैंड बल्लेबाज) रॉस टेलर ने कप्तानी खो दी, वह बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन अंत में एक बल्लेबाज के रूप में यह उनके लिए अच्छा काम किया। आप नहीं जानते कि पर्दे के पीछे क्या हो रहा है - हम सभी मनुष्य, जीवन और परिप्रेक्ष्य में परिवर्तन होते हैं। उन्होंने कहा, यह निर्भर करता है कि एक क्रिकेटर के रूप में आप अपने जीवन चक्र में कहां हैं - केन को अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News