शेन वार्न अगर इंग्लैंड के कोच होते तो शानदार काम करते : रिकी पोंटिंग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 09:59 PM (IST)

दुबई : आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने महान स्पिनर शेन वार्न को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि यदि वह इंग्लैंड के कोच होते तो खेल के अपने अपार ज्ञान के कारण अपनी भूमिका शानदार तरीके से निभाते। एशेज में आस्ट्रेलिया की 4-0 से जीत के बाद इंग्लैंड ने मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को बर्खास्त कर दिया था। वार्न ने थाईलैंड में आकस्मिक निधन से कुछ सप्ताह पहले इंग्लैंड का कोच बनने की अपनी इच्छा के बारे में अपने दोस्तों को बताया था।

पोंटिंग ने ‘द आईसीसी रिव्यू' में साथी प्रसारक ईशा गुहा से कहा कि उनका (वार्न का) खेल के प्रति जुनून और ज्ञान अद्भुत था। उनमें एक बेहतरीन कोच बनने के सभी गुण थे। इंग्लैंड क्रिकेट टीम से अगर वार्न जैसा व्यक्ति जुड़ता तो मुझे लगता है कि उसने बहुत अच्छा काम किया होता।

उन्होंने कहा कि यह खेल जगत की बहुत बड़ी क्षति है। चाहे उसने कुछ कोचिंग की होती या यहां तक ​​​​कि जिस तरह से वह बात करता था, वह हमें अपनी कमेंट्री के जरिये जो चीजें बताता था, मुझे लगता है कि हम सभी को उसकी कमी खलेगी। गुहा ने इससे पहले स्वयं कहा था कि वार्न ने उनके साथ बातचीत में इंग्लैंड का कोच बनने की इच्छा जताई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News