WPL 2023 : 10 चौके और 4 छक्के, शेफाली वर्मा ने 45 गेंदों में ठोक डाले इतने रन

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 05:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: रविवार को वीमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में दिल्ली कैप्टिलस की स्टार बल्लेबाज शेफाली वर्मा का बल्ला रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खूब गरजा। शेफाली के बल्ले से ऐसी आंधी चली कि उन्होंने 45 गेंदों में 84 रन ठोक दिए। शेफाली ने अपनी पारी के दौरान 10 चौके और 4 छक्के जड़कर पूरी महफिल लूट ली।

शेफाली वर्मा के अलावा दिल्ली कैप्टिलस की क्पतान मेग लैंनिंग का बल्ला भी खूब चला। मेग लैंनिंग ने  43 गेंदों में 72 रनों की तूफानी पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 14 चौके जड़े। इन दोनों बल्लेबाजोें की पारियों की बदौलत दिल्ली ने 20 ओवर में 223 रन बनाए।

PunjabKesari

WPL में अब तक लग चुके हैं 3 अर्धशतक 

वीमेंस प्रीमियर लीग में शेफाली वर्मा और मैग लैंनिंग की अर्धशतकीय पारियों के बाद इस लीग में अब तक तीन शतक लग चुके हैं। इससे पहले उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ 30 गेंदों में 14 चौकों की मदद से 65 रनों की पारी खेली थी और उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई ने 143 रनों से एक बड़ी जीत दर्ज की थी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बनाए थे, जबकि गुजरात की पूरी टीम मात्र 64 रनों पर सिमट गई थी।

हरमनप्रीत ने पहले मुकाबले में जड़े थे लगातार 7 चौके

हरमनप्रीत WPL में लगातार 7 चौके जमाने वाली पहली बल्लेबाज बनी हैं। हरमनप्रीत ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ 15वें ओवर की आखिरी 4 गेंदों में मोनिका पटेल को लगातार चार चौके जड़े। इसके बाद उन्होंने एशले गार्डनर को 16वें ओवर में पहली तीन गेंदों में  लगातार 3 चौके जड़े थे। उन्होंने पहले ही मैच में ऐसा कीर्तिमान रच दिया, जिस तक पहुंचना किसी भी बल्लेबाज के लिए काफी मुश्किल होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News