पहलवान की हत्या का मामला : उत्तराखंड में छिपा है ओलंपिक विजेता सुशील कुमार

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 04:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरी क्षेत्र में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच हुई कथित लड़ाई और एक पहलवान सागर धनखड़ की मौत के बाद ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार की तलाश की जा रही है। इस मामले में पहलवान सुशील कुमार व उसके करीबियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल सुशील पुलिस के शिकंजे में नहीं आए हैं। लेकिन उनकी तलाश के लिए छापेमारी जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशील इस समय उत्तराखंड में छिपे हुए हैं। 

Sports

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को सुशील के उत्तराखंड में छिप होने की जानकारी मिलने के बाद चार टीमें सुशील और उसके करीबी अजय, मोहित व डोली की तलाश में जुट गई हैं। जानकारी के मुताबिक पहलवान की हत्या के मामले में सुशील के मोबाइल की लोकेशन उत्तराखंड में मिली है जिससे उसके उत्तराखंड में छिपे होने का शक है। मोबाइल लोकेश के आधार पर सुशील की तलाश के लिए उत्तराखंड पुलिस की भी सहायता ली जा रहा है। 

गौर हो कि रोहतक के बखेता गांव के रहने वाले सागर धनखड़ उभरते हुए पहलवान थे जो अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग ले चुके थे। उनके पिता दिल्ली पुलिस में हवलदार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News