WTC Final : माइकल वॉन ने भारतीय बल्लेबाजी की तारीफ की, 225 का स्कोर अच्छा दिख रहा है

6/20/2021 12:39:32 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने शनिवार को साउथेम्प्टन के एजिस बाउल में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के दूसरे दिन भारत के बल्लेबाजी प्रयास की सराहना की। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से शुरू हुए डब्ल्यूटीसी फाइनल का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया था और दूसरे दिन भी कम रोशनी के कारण मैच जल्दी खत्म करना पड़ा। दूसरे दिन भारत ने टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट गंवाकर 146 रन बनाए। 

वॉन ने ट्वीट किया कि भारत ने 146/3 पर पहुंचने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने ट्वीट किया कि साउथैम्पटन में 225 का स्कोर अच्छा दिख रहा है। भारतीय टीम ने इन परिस्थितियों में अब तक अच्छा खेल दिखाया है। दिलचस्प बात यह है कि भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा है कि इन मौजूदा परिस्थितियों में पहली पारी में 250 से अधिक का स्कोर अच्छा स्कोर होगा। 

इससे पहले पहले दिन बारिश के कारण मैच शुरू ना होने के कारण पूर्व कप्तान वाॅन ने विवादित ट्वीट करते हुए लिखा था कि  मौसम ने भारत को पहले दिन बचा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, मैं देख रहा हूं कि भारत मौसम के कारण बच गया है। 

गौर हो कि वॉन ने विराट कोहली और केन विलियमसन की तुलना करने के बाद विवाद खड़ा कर दिया था। वॉन ने विलियमसन को कोहली से बड़ा खिलाड़ी बताया था। लेकिन साथ ही ये भी कहा था कि मुझे नहीं लगता कि कोहली के होते हुए विलियमसन को महान खिलाड़ी कहा जाएगा। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि केन विलियमसन तीनों प्रारूपों में महान खिलाड़ियों में से हैं और वह निश्चित रूप से विराट कोहली से मेल खाते हैं। वॉन ने कहा था, सिर्फ यह है कि उनके (विलियमसन) इंस्टाग्राम पर 10 करोड़ फॉलोअर्स नहीं हैं और वह 30-40 मिलियन डॉलर या जो कुछ भी विराट को हर साल अपने कमर्शियल एंडोर्समेंट के लिए मिलता है, नहीं कमाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static