युवराज सिंह ने ऑस्ट्रेलियन ओपन फाइनल में पहुंचने पर सानिया मिर्जा को दी बधाई

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 01:03 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिश्रित युगल फाइनल में पहुंचने पर बधाई दी। सानिया और उनके जोड़ीदार रोहन बोपन्ना ने बुधवार को विंबलडन चैम्पियन तीसरी वरीय अमेरिकी-ब्रिटिश जोड़ी डेसिरा क्रॉजिक और नील स्कूप्स्की को सेमीफाइनल में हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन मिश्रित युगल स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश किया। शनिवार को होने वाले फाइनल में भारतीय जोड़ी का सामना लुइसा स्टेफनी और राफेल माटोस की ब्राजीलियाई जोड़ी से होगा। 

टूर्नामेंट के आयोजकों ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया जिसमें सानिया और बोपन्ना को अपने बच्चों के साथ जीत का जश्न मनाते देखा जा सकता है। वीडियो में सानिया अपने बेटे इजहान को गले लगा रही थीं जबकि बोपन्ना ने टेनिस कोर्ट पर अपनी बेटी त्रिधा को गोद में लिया। युवराज ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, 'शाबाश चैंपियन। दूसरी तरफ मिलते हैं।' 

सानिया छह बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन के रूप में अपना आखिरी बड़ा टूर्नामेंट रही हैं और इस महीने की शुरुआत में उन्होंने घोषणा की कि वह दुबई टेनिस चैंपियनशिप में पेशेवर टेनिस से संन्यास ले लेंगी, जो डब्ल्यूटीए 1000 इवेंट है और 19 फरवरी से शुरू हो रहा है। युगल वर्ग में उनके छह प्रमुख खिताब हैं जिसमें महिला युगल में तीन और मिश्रित युगल में तीन है। उनकी पहली जीत 2009 में आई थी जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन मिश्रित युगल खिताब जीतने के लिए महेश भूपति के साथ भागीदारी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News