राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद भी निराश हैं युजवेंद्र चहल, बताई वजह

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 09:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 23 रन से हराकर अपना दूसरा मैच जीत लिया है। पहले बल्लेबाजी के लिए आई राजस्थान की टीम ने जोस बटलर की शतकीय पारी के बदौलत 193 रन बनाए। जवाब में आई मुंबई की टीम 20 ओवर में 170 रन ही बना पाई और मैच हार गई। राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की और अपने नाम दो विकेट हासिल किए। मैच में चहल के पास हैट्रिक लेने का भी मौका था पर वह उससे चूक गए।

चहल ने कहा कि हैट्रिक ना ले पाने की वजह से मैं थोड़ा निराश हूं पर खेल का हिस्सा है। हमारा मुख्य मकसद मैच जीतना था। यह दिलचस्प मैच रहा पर और भी अच्छा होता अगर हैट्रिक ले पाता। मैं अभी तक कोई हैट्रिक नहीं ले पाया हूं। मेरा प्लान था कि मैं गूगली फेंकू जो भी नया बल्लेबाज सामने आएगा क्योंकि पिच पर अच्छा बाउंस था और गेंद भी घूम रही थी।

चहल ने आगे कहा कि मैंनें परिस्थितियों को देखा और टीम को जो दरकरार थी उसके हिसाब से गेंदबाजी की। मैंनें विकेट और डॉट के लिए गेंद फेंकी। पुणे में भी कोई ओस नहीं थी और यहां भी ओस नहीं थी। देखते हैं क्या होता है जब हम स्विमिंग पूल (वानखेड़े का मैदन) में गेंदबाजी करेंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News