कोहली को बच्चे का चैलेंज- वादा करता हूं 10 साल में आपकी जगह लूंगा

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 05:47 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी का हर कोई मुरीद है। आज वो अपने प्रदर्शन की बदाैलत जिस जगह पर पहुंच गए हैं, वहां तक जाना हर क्रिकेटर का सपना होता है। यह कहना सच होगा कि आने वाले समय में टीम में उनकी जगह लेना किसी खिलाडी़ के लिए आसान नहीं होगा, लेकिन एक छोटी उम्र के बच्चे ने कुछ ऐसा कह दिया जिसने 'रन मशीन' को खुली चुनाैती दे डाली। 

13 अप्रैल को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेला। इस मैच के दाैरान एक बच्चा पोस्टर लेकर पहुंचा था जिसपर लिखा था, ”हैलो विराट सर, मैंने वादा करता हूं, अगले 10 साल में आपको रिप्लेस कर दूंगा।” क्रिकइंफो ने बच्चे के इस पोस्टर की तस्वीर अपने ट्वीटर हेंडल पर शेयर की, जिसके बाद फैंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देने लगे। एक ने कहा- बच्चे में हिम्मत है, देखते हैं क्या होता। वहीं एक ने कहा- कोहली अभी 30 साल के हैं आैर 10 साल बाद वो 40 के हो जाएंगे आैर खुद ही बाहर हो जाएंगे। यह कोई बड़ी डील नहीं है।

पंजाब के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में बेंगलुरू को चार विकेट से जीत मिली थी। इस मैच को देखने विराट की धर्म पत्नी अनुष्का शर्मा भी आई थी। पंजाब ने 156 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसके एबी डीविलियर्स(57) की बदाैलत बेंगलुरू ने तीन गेंद रहते हासिल कर लिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News