'असफल क्रिकेटर' कहे जाने पर आकाश चोपड़ा ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 02:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने क्रिकेट की दुनिया में कमेंटेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर अलग पहचान बनाई है। इसी का नतीजा है कि उनका नाम कमेंटेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर प्रमुखता से लिया जाता है। हालांकि, यह कोई छिपी हुई बात नहीं कि क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर से जाने वाले आकाश चोपड़ा का खुद का क्रिकेट करियर शानदार नहीं रहा। इसी का नतीजा है कि वह सोशल मीडिया पर अपने करियर को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। उनके करियर पर सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्हें  ट्रोल करते हुए 'असफल क्रिकेटर' करार दिया, जिस पर चोपड़ा ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

सोशल मीडिया यूजर ने चोपड़ा द्वारा साझा किए गए एक वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लिखा,"कृपया अपना करियर भी बताएं। यह क्या है? आप क्रिकेट के बारे में कैसे बात कर सकते हैं? जब आप एक असफल क्रिकेटर हैं।" 

इसी ट्रोल को लेकर चोपड़ा ने करारा जवाब देते हुए लिखा,"मैंने आपका नाम गूगल किया ... आपका क्रिकेट में कोई करियर नहीं मिला और न ही किसी अन्य खेल में। आप मेरे बारे में कैसे बात कर सकते हैं ?? जब आप जीवन में एक ________ व्यक्ति हैं?

 

गौर हो कि चोपड़ा का भारतीय टीम में करियर कुछ खास नहीं था। उनको भारत के लिए केवल 10 टेस्ट मैचों में ही खेलने का मोका मिला, जिसमें उन्होंने 23 की औसत से 437 रन बनाए। उनको भारत के लिए ODI या T20I में खेलने का मौका नहीं मिला। चोपड़ा इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी खेले, लेकिन 6 इनिंग में केवल 53 रन बना पाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News