IPL : एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस पहुंचे दुबई, सुपरमैन ने कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 01:46 PM (IST)

नई दिल्ली : एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस की दक्षिण अफ्रीकी तिकड़ी शनिवार को दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम में शामिल हुई।  आरसीबी ने अपने ट्विटर पर लिखा- और आरसीबी के प्रशंसकों जिस पल का आप सभी को इंतजार है! स्टार खिलाड़ी दुबई में टीम में शामिल हो गए हैं! बता दें कि भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए को आरसीबी के खिलाड़ी दुबई पहुंच चुके हैं। आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होगा। फ्रेंचाइजी अब 29 अगस्त से माइक हेसन और साइमन कैटिच के साथ मिलकर भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाडिय़ों के साथ 3 सप्ताह का शिविर शुरू करेगी।

डी विलियर्स ने ट्विटर पर आरसीबी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा- इस साल के लिए हम क्या कर रहे हैं, इसके बारे में जानने के लिए हम नए खिलाडिय़ों से मिलने के लिए उत्साहित हैं। मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, यात्रा सामान्य से कुछ अलग थी लेकिन हमने इसे दक्षिण अफ्रीकी दोस्तों के साथ बनाया। हम इस साल का इंतजार कर रहे थे। हम आरसीबी परिवार में वापस आकर बहुत खुश हैं। 

बता दें कि आईपीएल 2020 की शुरुआत पहले मार्च में होनी थी। लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब, यूएई के तीन स्थानों - अबु धाबी, शारजाह और दुबई में आईपीएल का 13 वां संस्करण 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News