अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की मां का हुआ निधन, ट्वीट कर लिखा- आप तो मेरा घर थी

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 09:25 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी घातक गेंदबाजी से दिग्ग्ज बल्लेबाजों की गिल्लियां उड़ाने वाले अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान की मां का कल निधन हो गया है। जिसकी जानकारी राशिद ने खुद ट्विटर पर दी है। बता दें, राशिद ने 12 जून को ट्वीट किया था कि उनकी मां बीमार हैं। उन्होंने तब लोगों से अपील की थी कि वो उनकी मां के लिए दुआएं करें।  

إِنَّا لِلَّهِ وَإِنَّا إِلَيْهِ رَاجِعُوْنَ
You were my home my mother I had no home but you . i can’t believe you are no more with me you will missed forever . Rest In Peace #MOTHER 😢😢

— Rashid Khan (@rashidkhan_19) June 18, 2020

दरअसल, राशिद ने ट्विटर पर लिखा, 'मां आप मेरा घर थीं, मेरे पास घर नहीं था लेकिन आप थीं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मां अब आप नहीं रहीं। मैं आपको हमेशा याद करूंगा मां। आपकी आत्मा को शांति मिले।' पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर फैजल इकबाल ने भी राशिद की मां को श्रद्धांजलि दी है। राशिद खान की मां को फैन्स ने भी श्रद्धांजलि दी है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि अफगान स्पिनर ने अब तक अपने देश के लिए 4 टेस्ट मैच, 71 वनडे मैच और 48 टी-20 मैच खेले है, जिसमे उन्होंने टेस्ट मैच में 23 विकेट और 71 वनडे मैच में 133 विकेट झटके हैं। इसके अलावा टी-20 क्रिकेट में उन्होंने कुल 89 विकेट लिए है। राशिद खान इंटरनेशनल क्रिकेट में एक कंजूस गेंदबाज के तौर पर भी जाने जाते हैं और इकोनमी रेट अन्य गेंदबाजों के मुकाबले काफी कम है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News