अफरीदी बोले- 130 से कम स्ट्राइक रेट वाले टी20 टीम में नहीं होंगे, लोगों ने उड़ाया बाबर-रिजवान का मजाक

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 06:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता शाहिद अफरीदी ने हाल ही में राष्ट्रीय टीवी पर एक बयान दिया कि जिन बल्लेबाजों का स्ट्राइक रेट 130-135 प्लस नहीं है, उन्हें टी20ई टीम के लिए नहीं चुना जाएगा। अफरीदी ने कहा कि यह वह मानदंड था जो वह घरेलू बल्लेबाजों के लिए निर्धारित कर रहे थे यदि वे टी20आई में पाकिस्तान के लिए खेलने के योग्य बनना चाहते हैं। यह पाकिस्तान के बल्लेबाजों के सबसे छोटे प्रारूप में स्ट्राइक रेट की आलोचना के बाद आया है और यह टी20 विश्व कप के दौरान स्पष्ट हो गया। 

समा टीवी से बात करते हुए अफरीदी ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और कोच सकलैन मुश्ताक के साथ कई महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा की है और चयन मानदंड उनमें से एक था। अफरीदी ने बातचीत के दौरान कहा, 'घरेलू क्रिकेट में 130-135 से नीचे स्ट्राइक रेट वाले पाकिस्तान के लिए अब टी20 में बल्लेबाजों का चयन नहीं किया जाएगा।' हालांकि यह बयान सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर है। 

लोगों ने अफरीदी के बयान के बाद पाकिस्तान के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान टीम में चयन के लिए अनुउपलब्ध बताया क्योंकि बाबर (127.5) और रिजवान (126.6) दोनों का स्ट्राइक रेट 130 से कम है और सुझाव दिए कि कप्तान टी20 प्रारूप से निकाले जा सकते हैं। देखें लोगों के ट्वीट्स - 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News