कप्तानी मिलने के बाद जडेजा का बयान आया सामने, धोनी को लेकर कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 05:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 15वें सीजन में रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान होंगे। धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई है। कप्तानी मिलने के बाद जडेजा का बयान सामने आया है। कप्तान बनने के बाद जडेजा ने कहा कि मेरे लिए कोई चिंता की बात नहीं है क्योंकि माही भाई यानि की धोनी हमारे साथ हैं।

PunjabKesari

जडेजा ने कहा कि मुझे खुशी हो रही है पर थोड़ा दुख भी हो रहा है। अब धोनी भाई की कप्तानी की विरासत को आगे लेकर जाना है। पर मुझे ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि धोनी टीम के साथ हैं। इसलिए मुझे जो भी सवाल पूछना है तो मैं उनके पास जरूर जाऊंगा। वह पहले शख्स होंगे जिनसे मैं मदद लूंगा।

गौर हो कि धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 4 खिताब अपने नाम किए हैं। धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 190 मैचों में में कप्तानी की है जिसमें से उन्होंने टीम को 116 मैचों में जीत दिलाई है। वहीं 73 मैचों में टीम  को हार का सामना भी करना पड़ा है। इस दौरान धोनी का जीत प्रतिशत 61.37 रहा है।

धोनी ने 9 बार चेन्नई को पहुंचाया फाइनल में

धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को 9 बार फाइनल में पहुंचाया है। जिसमें से टीम ने 2010,2011, 2018 और 2022 में खिताब को अपने नाम किया है। वहीं धोनी ने चेन्नई को दो बार चैंपियंस लीग में भी विजेता बनाया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News