CWC19: शमी की हैट्रिक के बाद पत्नी हसीन जहां का बड़ा बयान, ये टीम बने विश्व विजेता

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 11:51 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अफगानिस्तान के साथ खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने 11 रनों से मैच को जीत लिया। विश्व कप में भारत की टीम ने अब तक खेले गए सारे मुकाबलों में जीत दर्ज की है। अफगानिस्तान के साथ खेले गए मुकाबले में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अंतिम ओवर्स में शानदार गेंदबाजी करते हुए विश्व कप में हैट्रिक अपने नाम की। इस दौरान शमी ने 4 विकेट लिए। ऐसे में उनकी पत्नी हसीन जहां ने कहा है कि भारत टीम को विश्व कप जीतना है तो ऐसा ही प्रदर्शन बरकरार रखना होगा।

PunjabKesari
हसीन जहां ने कहा, 'देश के लिए खेलना हर खिलाड़ी के लिए गर्व की बात है और मैच जिताना तो और भी अच्छी बात है। हसीन जहां ने कहा कि उनकी दिली ख्वाहिश है कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते। हसीन जहां ने शमी पर सीधे तौर पर कुछ भी नहीं कहा लेकिन उन्होंने ये बात कही कि टीम इंडिया को अगर विश्व कप जीतना है तो ऐसा ही प्रदर्शन बरकरार रखना होगा।'

PunjabKesari
आपको बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी का दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध है जिसके चलते वे उन्हें मारने की धमकी देते हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां उनके परिवार पर जान से मारने का भी आरोप लगाया था। लेकिन बीसीसीआई ने विश्वास जताते हुए शमी पर लगे हुए आरोपों के बावजूद उनका साथ नहीं छोड़ा। विवाद के बावजूद शमी लगातार मैच खेलते रहे जिसके चलते उन्होंने शानदार प्रदर्शन के बलबूते विश्व कप टीम में जगह बनाई। अफगानिस्तान के साथ खेले गए मुकाबले में अंतिम ओवर्स में शमी ने हैट्रिक लेते हुए भारतीय टीम को मैच जिताने मे अहम भूमिका निभाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News