सूर्यकुमार की पारी देखकर बोले पठान, टीम इंडिया में जगह को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 10:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेली और 47 गेंदों पर 11 चौकों और 2 छक्कों की मदद से खेली गई 79 रन बनाए। सूर्यकुमार की इसी पारी के कारण मुंबई 193 रन बना पाई। उनकी पारी के बाद अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने उन्हें भारतीय टीम में जगह ना मिलने पर बड़ा बयान दिया है। 

सूर्यकुमार की पारी के बाद पठान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, यह बहुत निराशाजनक होगा अगर सूर्यकुमार यादव इस तरह के फॉर्म के साथ भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाता। इसी के साथ ही उन्होंने हैशटैग में वाट ए प्लेयर का भी इस्तेमाल किया। 

इस पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने पठान को रिप्लाई करते हुए लिखा, एक अच्छी पारी खेलने के बाद कोई सिलेक्ट नहीं करेगा इंडिया टीम में। इस पर एक अन्य यूजर ने लिखा, सूर्यकुमार किसी भी स्थान पर खेल सकता है, वह ओपनिंग कर सकता है, फिनिंश कर सकता है और यदि विकेट्स गिरते हैं तो अपनी पारी से संभाल भी सकता है। वह केदार को रिप्लेस कर सकता है। 

PunjabKesari

गौर हो कि सूर्यकुमार घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले साल मुंबई के इस खिलाड़ी ने सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी में 11 मैचों के दौरान 56 की औसत और 168 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट के साथ 392 रन बनाए थे। इसी के साथ ही सूर्यकुमार एक मात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने SMAT के दो एडिशन में 50 की औसत से ज्यादा के साथ 350 से अधिक रन बनाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News