हार के बाद RCB कप्तान कोहली बोले- अब हमें हिम्मत दिखाने की जररूत है

9/24/2021 11:37:45 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स टीम को बेंगलुरु को 6 विकेट से हराकर मैच को अपने नाम कर लिया है। इस मैच में बेंगलुरु की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन बनाए। बेंगलुरु के लिए सलामी बल्लेबाज पडिक्कल और कप्तान विराट कोहली की अर्धशतकीय पारियां खेली। लक्ष्य का पीछा करने आई चेन्नई की टीम ने इस लक्ष्य को 18.1 गेंद में 6 विकेट रहते हासिल कर लिया। मैच के बाद बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हम 15-20 रन पीछे रह गए।

हार के बाद बेंगलुरु के कप्तान कोहली ने कहा कि विकेट खेल के साथ धीमा होता गया। पर मुझे लगता है कि हम 15-20 रन पीछे रह गए। इस विकेट 175 एक अच्छा स्कोर होता। हमने गेंदबाजी में अच्छी नहीं की। मुझे लगता है कि गेंद के साथ हमें जो काम करना चाहिए वह नहीं कर पाए। चेन्नई के गेंदबाजों ने आखिरी ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी की और यॉर्कर व स्लोअर गेंद का अच्छा इस्तेमाल किया।

कोहली ने आगे कहा कि हमने बात की थी हम उन्हें हिट मारने नहीं देंगे। जो हम नहीं कर पाए। शुरूआती 5-6 ओवरों में हमें मुख्य गेंदबाज की कमी खली। यह हमारे लिए एक निराशाजनक रहा। पहले मैच में हम मुकाबले में नहीं थे। हमें मुश्किल परिस्थितियों में हिम्मत दिखाने की जरूरत है क्योंकि यह टूर्नामेंट जल्दी निकल रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static