गाबा में ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, मिले इतने करोड़ रूपए

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 02:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को गाबा के मैदान में 3 विकेट से हराकर ऐतिहासिक जीत अपने नाम दर्ज की है। ऑस्ट्रेलियाई टीम गाबा के मैदान में 32 साल बाद हारा है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने बॉर्डर गावस्कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है। सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने पैसों की बारिश कर दी है। बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने पर भारतीय टीम को करोड़ों का बोनस दिया है।

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में लगातार दूसरी सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम को बोनस के तौर पर 5 करोड़ रूपए देने का ऐलान किया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय खिलाड़ियों तारीफ करते हुए कहा कि टीम ने जिस तरह का ऑस्ट्रेलिया में खेल दिखाया वह तारीफ के काबिल हैं। उन्होंने इसके साथ ही भारतीय खिलाड़ियों के ज्जबे की सराहना भी की है। 

भारतीय टीम पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी में 36 रन पर ऑलआउट हो गई थी। जिसके बाद टीम को कड़ी आलोचना का शिकार होना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम ने जिस तरह से वापसी की है वह बिल्कुल तारीफ के योग्य है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News