WTC Final 2023: टारगेट चेज को लेकर अजिंक्य रहाणे ने दिया सौरव गांगुली को जवाब

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 02:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्र्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलियी के बीच द ओवल में पांच दिन के लिए जारी है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया का पलडा भारी नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 469 बनाने के बाद भारत को 269 रनों पर ढेर कर दिया था। फाइनल मुकाबलें के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं। वहीं भारत की तरफ से सबसे बड़ी पारी खेलने वाले अजिंक्य रहाणे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया जो भी टारगेट हमारे लिए सेट करेगी हम उसे चेज करना चाहेंगे।


आप पीछे हों तो खुद को मोटिवेट कैसे करे- अजिंक्य रहाणे
ऑस्ट्रेलिया की टीम चाहेगी कि खेल के चौथे दिन ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर एक बड़ा टारगेट भारतीय टीम के सामने रखा जाए। वहीं अजिंक्य रहाणे को पूरा भरोसा है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया द्वारा निर्धारित टारगेट को हासिल कर लेगी। 

सौरव गांगुली के सवाल पर स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "जो भी टारगेट ऑस्ट्रेलिया सेट करेगी, हम उसे चेज करना चाहेंगे। काफी अच्छी बात है कि आज हमारी गेंदबाजी बेहतरीन रही लेकिन हमें कल भी इसी तरह के परफॉर्मेंस को रिपीट करना होगा। लंच से पहले का सेशन काफी अहम होगा। अगर हम जल्दी विकेट चटकाते हैं तो फिर उनके रनों को रोक सकते हैं। हमने अच्छी वापसी की है। ऑस्ट्रेलिया इस वक्त थोड़ा आगे है लेकिन हमने देखा है कि अगर सेशन और दिन आपके फेवर में रहे तो फिर आप कमबैक कर सकते हैं। सबसे बड़ा चैलेंज है कि जब आप पीछे हों तो खुद को मोटिवेट कैसे करना है। आप अपनी टीम की तरफ से अच्छा करने के लिए कितना प्रेरित है"।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News