पूर्व कोच वूल्मर की बरसी पर भावुक हुए अख्तर, कहा - दोस्त और पिता समान व्यक्ति खो दिया

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 02:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज में खेले गए 2007 वर्ल्ड कप के दौरान आयरलैंड ने पाकिस्तान को हरा कर सभी को हैरान कर दिया था। लेकिन इस मैच के अगले दिन पाकिस्तान के कोच बॉब वूल्मर जमैका में अपने होटल के कमरे में मृत पाए गए थे। उनकी 13वीं बरसी पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि वूल्मर को याद करते हुए कहा कि उन्होंने एक दोस्त और पिता समान व्यक्ति को खो दिया। 

शोएब अख्तर ने एक वीडियो में पूर्व कोच वूल्मर के बारे में बात करते हुएकहा कि लोगों को लगता है कि हम बहुत लड़ते थे लेकिन ऐसा नहीं है। जब वह कोच बने तो नॉर्थम्प्टन में मेरे पास आए थे और कहा था शोएब मैं तुमसे कोई परेशानी नहीं चाहता। मैंने उन्हें कहा था कि वह गलत इंसान के पास आए हैं और उन्हें मेरी तरफ से कोई समस्या नहीं होगी। इसके बाद उन्होंने कहा कि दूसरों ने उसे यह संकेत दिया है। 

PunjabKesari

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि मैं मैच जीतने वाली परफार्मैंस में विश्वास रखता था और यह मैच जल्द ही खत्म हो सकता है। क्रिकेट मैच जीतने वालों का खेल है और अच्छी गेंदबाजी और इनिंग से टीम मैच जीत सकती है लेकिन बाॅब सोचते थे कि क्रिकेट टीम स्पोर्ट है। 

मैंने इंग्लैंड के खिलाफ विकेट लिए जो एशेज जीतने के बाद लौटी थी। हमने उन्हें सबक सिखाया और मुलतान, फैसलाबाद में विकेट्स लिए और इसके बाद मैंने लाहौर में हुए वनडे मैच में 5 विकेट झटके। कोच वूल्मर बहुत खुश थे और वह नाचे थी। इसके बाद उन्होंने मुझे कहा था कि शोएब तुम सही थे व्यक्तिगत कार्य से मैच जीतते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News