महिला बिग बैश लीग में खेलती नजर आएगी ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकार, इस टीम में हुई शामिल

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 03:10 PM (IST)

ब्रिस्बेन : महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) की फ्रेंचाइजी ब्रिस्बेन लीग ने भारतीय ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकार को टीम में शामिल करने की गुरुवार को घोषणा की। वस्त्रकार डब्ल्यूबीबीएल-8 से पहले न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर अमेलिया केर्र के बाद हीट में शामिल होने वाली दूसरी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। 

फ्रेंचाइजी ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘22 वर्षीय ऑलराउंडर भारत के पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे और आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप के दौरान हीट की नजरों में आ गई थीं, जहां कोच एशले नॉफके उनके प्रदर्शन से प्रभावित हुई थीं।' दाईं हाथ की तेज गेंदबाज निचले क्रम में आकर विस्फोटक बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं। वह स्मृति मंधाना और पूनम यादव के बाद ब्रिस्बेन के लिए खेलने वाली तीसरी भारतीय खिलाड़ी होंगी। 

वस्त्रकार ने अब तक 23 एकदिवसीय, 27 टी20 अंतरराष्ट्रीय और दो टेस्ट मैच खेले हैं। वह इस समय कोरोना से उभर रही हैं जिसके बाद वह बर्मिंघम में राष्ट्रमंडल खेलों के लिये भारतीय टीम का हिस्सा बनेंगी। राष्ट्रमंडल खेलों के 92 साल के इतिहास में पहली बार महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है, जहां भारत सहित 12 टीमें स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक के लिए एक दूसरे का सामना करेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News