IPL 2023 में पहली जीत के बाद DC के लिए आई एक और खुशखबरी, डेविड वॉर्नर ने दी जानकारी

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 06:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए आईपीएल 2023 की पहली जीत के साथ एक और खुशखबरी आई है। हाल ही में जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बैंगलोर में खेल कर दिल्ली कैपिटल्स वापस अपने होम ग्राउंड दिल्ली में खेलने के लिए लौटी थी तो टीम के कुछ खिलाड़ियों के क्रिकेट किट्स के साथ बैट, पैड और अन्य क्रिकेट का सामान चोरी हो गया था, लेकिन अब इसमें से अधिकतर सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है।

इस सामान की बरामदगी की जानकारी खुद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने दी है। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए यह जानकारी दी है। उन्होंने एक फोटो साझा की है जिसमें एक साथ कई बैट्स और अन्य सामान दिखाई पड़ रहा है। उन्होंने फोटो साझा करते हुए लिखा है, "उन्होंने अपराधी ढूंढ लिये, लेकिन अभी भी कुछ सामान मिसिंग है, धन्यावाद।"

 

PunjabKesari
इस चोरी हुए सामान में कप्तान डेविड वॉर्नर और फिल सॉल्ट के 3-3 बैट थे, वहीं मिचेल मार्श के 2 बैट चोरी हुए थे। इसके साथ टीम के युवा खिलाड़ी यश ढुल के 5 बैट चोरी हो गए थे। इसके अलावा दिल्ली टीम के खिलाड़ियों के पैड्स, थाई पैड्स, ग्लवस और अन्य प्रकार का क्रिकेटिंग सामान भी चोरी हुआ था।

दिल्ली ने दर्ज की पहली जीत

गुरुवार को आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से मात दी। इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में दिल्ली ने यह लक्ष्य 19.2 ओवर में हासिल कर लिया। इसी के साथ दिल्ली ने आईपीएल 2023 में अपनी पहली जीत भी दर्ज की। इससे पहले दिल्ली अपने पांच के पांच मैच हार गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News