लॉर्ड्स ग्राऊंड के बाहर रेडियो बेचते नजर आए अर्जुन तेंदुलकर, पहला खरीदार जानकर चौकेगे आप

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 09:20 PM (IST)

जालन्धर : भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों लंदन में अपनी खेल भावना को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल टीम इंडिया इंगलैंड के दौरे पर हैं। ऐसे में लाडर््स में खेले गए दूसरे टैस्ट के दौरान जब बारिश हो रही थी तब ग्राऊंडमैन के साथ मिलकर अर्जुन ने पानी बाहर निकाला था। दिग्गज क्रिकेटरों ने अर्जुन की इस खेल भावना की तारीफ की थी। 

PunjabKesari

और तो और लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राऊंड के ऑफिशियिल ट्विटर अकाऊंट ने भी अर्जुन की ग्राऊंड स्टाफ की मदद करते की फोटो पोस्ट की थी। अब फिर से अर्जुन चर्चा में हैं। दरअसल लॉर्ड्स ग्राऊंड प्रबंधन की ओर से ग्राऊंड के बाहर प्रमोशनल इवेंट के लिए रेडियो बेचने के लिए स्टाल लगाया जाता है। स्टाल से इक_ा पैसा लॉर्ड्स मैदान के रख-रखाव में होता है। ऐसे में अर्जुन ने भी इस नेक काम में हाथ बंटाते हुए रेडियो बेचे।

हरभजन बने पहले खरीदार

अर्जुन जब ग्राऊंड के बाहर स्टाल पर रेडियो बेच रहे थे तभी वहां से गुजर रहे भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह की उनपर नजर पड़ी। हरभजन ने अर्जुन का उत्साह बढ़ाया। साथ ही अपने ट्विटर अकाऊंट पर अर्जुन के साथ फोटो भी शेयर की। फोटो के कैप्शन में हरभजन ने लिखा- देखो यहां कौन रेडियो बेच रहा है। अब तक 50 बिक चुके हैं और बहुत कम बचे हैं। जल्दी करो आप लोग।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News