एशेज : बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल हुआ एक और धमाकेदार तेज गेंदबाज

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 11:57 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मेजबान ऑस्ट्रेलिया का मौजूदा एशेज में अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है। टीम ने दोनों मैच जीते हैं और 5 मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। अब तीसरा टेस्ट जहां ऑस्ट्रेलिया सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी, वहीं इंग्लैंड का मकसद उम्मीदों को बरकरार रखना रहेगा। तीसरा टेस्ट बॉक्सिंग डे टेस्ट होगा और इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्कॉट बोलैंड को शामिल किया गया है। मिशेल स्टार्क जैसे खिलाड़ियों के कार्यभार का प्रबंधन करने के लिए टीम में एक और तेज गेंदबाज जोड़ा गया है, जो पहले दो टेस्ट खेल चुके हैं। 

जोश हेजलवुड साइड स्ट्रेन के कारण दूसरे मैच से बाहर हो गए जबकि कप्तान पैट कमिंस को एक कोविड-19 संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद अलग-थलग करना पड़ा। 2018-19 में मार्श शेफील्ड शील्ड प्लेयर ऑफ द ईयर बोलैंड एक अच्छा विकल्प बनाता है। इस समर सीजन विक्टोरिया के लिए भी उन्हें शानदार फॉर्म में देखा गया था क्योंकि उन्होंने न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ सिर्फ दो मैचों में 15 विकेट लिए थे। उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ एकजुट होने से पहले इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भी मैच में भाग लिया था। 


स्कॉट बोलैंड 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक बयान में कहा गया है, बोलैंड एडिलेड में टीम के साथ प्रशिक्षण ले रहा है और टीम में शामिल हो गया है जबकि मेडिकल टीम दूसरी टेस्ट जीत के बाद तेज गेंदबाजी समूह का आकलन कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News