Asia Cup 2023 : पीसीबी की निकली हेकड़ी, बोला- भारत चाहे तो यूएई में खेल ले

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 09:17 PM (IST)

कराची : एशिया कप को लेकर जारी गतिरोध के बीच पाकिस्तान मेजबान बना रह सकता है और भारत को उसके मैच यूएई में खेलने की पेशकश दी जा सकती है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने यह जानकारी दी है। ऐसे हालात में भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी यूएई में ही होगा।

Asia Cup 2023, PCB, Team india, BCCI, Asia cup in UAE, cricket news in hindi, sports news, एशिया कप 2023, पीसीबी, टीम इंडिया, बीसीसीआई, यूएई में एशिया कप, हिंदी में क्रिकेट समाचार, खेल समाचार

एशियाई क्रिकेट परिषद की बहरीन में 4 फरवरी को आपात बैठक हुई। इससे पहले एसीसी ने अपना कार्यक्रम जारी किया था जिसमें पाकिस्तान को टूर्नामेंट का मेजबान नहीं बताया गया था। यहां मीडिया से बातचीत में पीसीबी प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि अगले महीने आईसीसी की बैठक से इतर इस मसले पर आगे बातचीत होगी क्योंकि यह मसला अभी सुलझा नहीं है। उन्होंने कहा कि एसीसी की बैठक में क्या हुआ, इस पर मैं क्या कहूं। कोई हल नहीं निकला।

 

विश्वस्त सूत्रों ने हालांकि कहा है कि ऐसी संभावना है कि पाकिस्तान टूर्नामेंट का मेजबान बना रहेगा लेकिन कुछ मैच यूएई में होंगे और भारत अपने सारे मैच वहीं खेलेगा। भारत के फाइनल में पहुंचने पर फाइनल भी वहीं होगा। एशिया कप इस साल सितंबर में पाकिस्तान में होना है लेकिन बीसीसीआई सचिव और एसीसी प्रमुख जय शाह ने पिछले साल अक्तूबर में कहा था कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News