गौतम गंभीर के हेलमेट पर लगी गेंद, दौड़े-दौड़े हाल जानने पहुंचे शाहिद अफरीदी (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 10:32 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत महाराजा और एशिया लायंस के बीच लीजेंड्स लीग क्रिकेट टी20 मैच में मैदान पर दो सबसे उग्र प्रतिद्वंद्वियों गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी एक बार फिर एक-दूसरे के खिलाफ दिखाई दिए। हालांकि शुक्रवार को मैदान पर दिल को छू लेने वाला क्षण देखा गया, जब गंभीर के हेलमेट पर गेंद लगी और अफरीदी दौड़कर उनकी सेहत का जायजा लेने पहुंचे। 

यह वाक्य भारत की बल्लेबाजी के 12वां ओवर में हुआ जिसमें गंभीर स्ट्राइक पर थे। अब्दुल रज्जाक की गेंद पर गंभीर ने गेंद को फाइन लेग बाउंड्री की तरफ मारने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर हेलमेट पर जा लगी। हालांकि कोई गंभीर क्षति नहीं हुई थी। अफरीदी गंभीर के पास गए और मैच शुरू करने से पहले उनसे पूछा कि क्या सब कुछ ठीक है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया है, जिसमें अफरीदी के हावभाव ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। 

मैच की बात करें तो लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 के पहले ही मुकाबले में एशिया लायंस ने इंडिया महाराजा को 9 रनों से हरा दिया। एशिया लायंस की कप्तानी जहां शाहिद अफरीदी कर रहे हैं तो वहीं इंडिया महाराज की कमान गौतम गंभीर के पास है। टॉस जीतने के बाद एशिया के कप्तान शाहिद अफरीदी ने पहले बल्लेबाजी चुनी। टीम ने मिसबाह के 73 और थरंगा के 40 रन की बदौलत 165 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी इंडिया महाराज गौतम गंभीर के अर्धशतक के बावजूद 156 रन ही बना पाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News