दिल्ली प्रदूषण पर बोले बांग्लादेश के कोच- किसी की मौत नहीं होगी

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 06:11 PM (IST)

नई दिल्ली : बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो का अजीब बयान सामने आया है। दरअसल, इस वक्त दिल्ली का वायु प्रदूषण चिंता का विषय बना हुआ है। लेकिन डोमिंगो का कहना है कि दिल्ली में प्रदूषण के कारण हालात आदर्श नहीं हैं लेकिन इससे ‘किसी की मौत नहीं होने वाली’ क्योंकि प्रदूषण उनके देश में भी समस्या है। डोमिंगो ने कहा कि भारत में खराब वायु गुणवत्ता का सामना करना उनके लिए उतनी बड़ी समस्या नहीं है जितनी कुछ अन्य देशों की टीमों के लिए है।

बांग्लादेश के खिलाड़ी अल अमीन, अबु हिदेर रोनी और टीम के स्पिन सलाहकार डेनियल विटोरी क्षेत्ररक्षण सत्र के दौरान मास्क पहने देखे गए थे। डोमिंगो ने संवाददाताओं से कहा कि हमें पता है कि श्रीलंका के खिलाडिय़ों को पिछली बार जूझना पड़ा था और देखिए बांग्लादेश में भी थोड़ा प्रदूषण है, इसलिए कुछ अन्य देशों की तरह यह बेहद स्तब्ध करने वाली चीज नहीं है। खिलाडिय़ों का ध्यान मैच पर है और उन्होंने इसे लेकर अधिक शिकायत नहीं की है। स्थिति बेहतर होने पर हालांकि खिलाडिय़ों ने अपने मास्क हटा दिया लेकिन विटोरी और सहयोगी स्टाफ में शामिल अन्य गैर बांग्लादेशी सदस्यों ने ऐसा नहीं किया।

डोमिंगो ने कहा कि यह सिर्फ तीन घंटे की बात है इसलिए यह आसान रहेगा। आंखों में जलन, गले में खराब हो सकती है लेकिन यह कोई बड़ी समस्या नहीं है। कोई मरने नहीं वाला। गुरुवार को बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास ने अभ्यास सत्र के दौरान कुछ समय के लिए मास्क पहना था लेकिन बाद में कहा कि उन्होंने ऐसा अपनी निजी स्वास्थ्य समस्या के कारण किया, प्रदूषण के कारण नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News