बांग्लादेश अंडर-19 क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 04:05 PM (IST)

ढाका : बांग्लादेश की अंडर-19 राष्ट्रीय टीम के तीन क्रिकेटर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 15 अन्य में इस बीमारी के लक्षण दिख रहे हैं। एक समाचार पत्र की खबर में यह दावा किया गया है। ढाका के ‘द बिजनेस स्टैंडर्ड' में छपी खबर में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के खेल विकास मैनेजर एईएम कवसेर के हवाले से कहा गया है कि ये सभी खिलाड़ी बांग्लादेश क्रीड़ा शिक्षा प्रतिष्ठान (बीकेएसपी) में चल रहे शिविर का हिस्सा थे।

इस शिविर का आयोजन जूनियर एशिया की तैयारियों के लिए किया गया था लेकिन इस टूर्नामेंट को अब स्थगित कर दिया गया है। कवसेर ने समाचार पत्र से कहा, ‘हमारे नियमों के अनुसार, लक्षण दिखने वाले लोगों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को हमने पृथक किया है।' उन्होंने कहा, ‘कुछ लोगों में लक्षण दिख रहे थे इसलिए हमने कमरे में उनके साथ रहने वालों और उनके साथ नेट अभ्यास करने वालों को भी पृथक किया। हमारी मेडिकल टीम ने बताया है कि तीन लोग हैं जो पॉजिटिव पाए गए हैं। हम उनके नामों का खुलासा नहीं कर सकते लेकिन हमने उन्हें और उनके संपर्क में आने वालों को पृथक कर दिया है।' 

पॉजिटिव नतीजों के बाद बीसीबी ने शिविर को बंद कर दिया है और अगले महीने और परीक्षण के बाद इसे दोबारा आयोजित करने की योजना बनाई है। अंडर-19 एशिया कप अगले महीने यूएई में होना था लेकिन माहामरी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News