टी20 सीरीज को लेकर BCB के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की मांगें पूरी करने की उम्मीद

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 02:35 PM (IST)

ढाका : बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी-20 श्रृंखला के सभी मैच शेर-ए-बंगला नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे। बोर्ड ने यह भरोसा जताया है कि वह टी-20 सीरीज को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की सभी मांगों का सबसे अच्छा संभव समाधान खोज लेगा। समझा जाता है कि पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दौरे को आगे बढ़ाने के लिए बीसीबी से तीन जरूरतों को पूरा करने के लिए कहा था। उसने मांग की थी कि टीम के बंगलादेश प्रवास के दौरान उसके होटल में कोरोना महामारी के खिलाफ एहतियात के तौर पर कोई बाहरी सीमा न हो। 

वहीं ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी ढाका पहुंचने के बाद आप्रवास केंद्र से जाने के लिए भी अनिच्छुक थे और आप्रवास केंद्र और आसपास के क्षेत्रों में मौजूद लोगों के माध्यम से कोरोना संक्रमण की किसी भी संभावना से बचने के लिए हवाई अड्डे से सीधे होटल पहुंचना चाहते थे। बीसीबी ने चट्टोग्राम और ढाका में श्रृंखला की मेजबानी करने की योजना बनाई थी, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इसे स्वीकार करने के इच्छुक नहीं था। उसकी मांग की थी कि पांचों टी-20 मुकाबले ढाका के शेर-ए-बंगला नेशनल स्टेडियम में खेले जाएं। 

बीसीबी की मीडिया समिति के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने गुरुवार को पुष्टि की है कि बीसीबी ढाका में सभी मैचों की मेजबानी करने के लिए सहमत है। उन्होंने एक बयान में कहा, ‘क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की मांग थी कि सभी मैच एक ही स्थान पर खेले जाएं और हमने तय किया है कि सभी मैच ढाका के शेर-ए-बंगला नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे। जहां तक इमिग्रेशन क्रॉसिंग की बात है तो इसके लिए खास इंतजाम किए जाएंगे। आप्रवास आवश्यकताओं को पूरा किए बिना कोई देश में प्रवेश नहीं कर सकता है, लेकिन जैसा कि उन्होंने हमें सूचित किया है कि वे आप्रवास के लिए एक हॉल रूम में प्रवेश नहीं करना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News