BCCI ने राज्य संघो का जताया आभार, IPL के पहले मैच के लिए दिया न्यौता

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 03:00 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के लीग चरण के सफल समापन के लिए सभी राज्य क्रिकेट संघों का धन्यवाद किया है। शाह ने सभी राज्य क्रिकेट संघों को सोमवार को लिखे पत्र में कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने रणजी ट्रॉफी के पहले चरण को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है जो 20 मैदानों और स्टेडियमों में खेला गया।

बीसीसीआई ने कहा कि यह हमारे प्रमुख घरेलू टूर्नामेंट के ट्रैक पर वापस आने के लिए महत्वपूर्ण था और मैं आपको हमारे स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए आपके सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं और उस समझ के लिए जिसने हमें बिना किसी बड़ी बाधा के पहले चरण का सफल आयोजन करने में सक्षम बनाया।उल्लेखनीय है कि टूर्नामेंट का नॉकआउट चरण 30 मई से 26 जून तक बेंगलुरु में खेला जाएगा। इस बीच बीसीसीआई सचिव ने मुंबई के वानखेड़े में 26 मार्च के पहले आईपीएल मैच के लिए राज्य क्रिकेट संघों के अध्यक्षों और सचिवों को आमंत्रित किया है। 

उन्होंने आमंत्रण पत्र में लिखा कि आईपीएल की तैयारी अच्छी तरह से और सही मायने में शुरू हो गई है। आगामी सीजन उत्साह के अवसरों से भरा है और आईपीएल में अब 10 टीमें होंगी। लखनऊ और अहमदाबाद के शहरों में विश्व स्तरीय क्रिकेट स्टेडियम हैं और वे अपनी खुद की एक टीम के योग्य हैं। इन दो शहरों और राज्यों में प्रशंसकों की संख्या पूरे भारत में पहुंच और लोकप्रियता को और भी अधिक बढ़ाएगी। हमारे प्रशंसक आईपीएल एक्शन से वंचित हैं। मुझे खुशी है कि वे इस बार उत्साह को बढ़ाते हुए वापस आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News