आक्रमक बनो या ओवर निकालो : मयंक यादव को कैसे खेलें डेविड मिलर ने सुझाया तरीका

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 09:28 PM (IST)

लखनऊ : लखनऊ सुपर जायंट्स के मयंक यादव ने अपनी गेंदबाजी से इस सत्र में बल्लेबाजों को इतना परेशान कर दिया है कि गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज डेविड मिलर ने शनिवार को अपने साथी खिलाड़ियों को सुझाव दे डाला कि जब वे यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में इस युवा गेंदबाज का सामना करें तो उन पर शॉट लगाए या फिर सावधानी से खेलकर उनके ओवर निपटा दें।

 

David Miller, Mayank Yadav, IPL news, IPL 2024, डेविड मिलर, मयंक यादव, आईपीएल समाचार, आईपीएल 2024


यादव की सटीक और दनदनाती गेंदों ने लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम मौजूदा सत्र में अपने प्रतिद्वंद्वियों से ज्यादा मजबूती दिलाई है और वह 2024 आईपीएल सत्र में सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक बन गये हैं। 21 वर्षीय यादव ने 2 मैच में 6 विकेट झटके हैं जिसमें उनका औसत 6.83 का रहा है। मिलर चोट के कारण पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछला मैच नहीं खेल पाए थे। उन्होंने कहा कि इस युवा तेज गेंदबाज को इतनी ऊर्जा से गेंदबाजी करते हुए देखना बहुत अच्छा था।


मिलर ने कहा कि वह वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। हम इससे वाकिफ हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम वैसा ही करें जैसा हमें उसके खिलाफ करने की जरूरत होती है क्योंकि कभी कभार गेंद जितनी तेजी से आती है, उतनी ही तेजी से दूर तक जाती है। उन्होंने कहा कि अगर आपको लगता है कि आप उसके खिलाफ शॉट लगा सकते हो तो लगाओ। वह बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है तो बस उसके ओवर निकाल दो जिससे आप किसी अन्य गेंदबाज के खिलाफ रन जुटा सकते हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News