बंगाल प्रो टी20 लीग: आकाश दीप और प्रियंका बाला होगें सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स के मार्की खिलाड़ी

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 04:36 PM (IST)

कोलकाता (पश्चिम बंगाल) : 11 जून से कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में शुरू हो रहें बंगाल प्रो टी-20 लीग के लिए सर्वोटेक पावर सिस्टम्स की टीम स सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स ने पुरुष और महिला दोनों टीमों के लिए अपने प्रमुख खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। इसमें पुरुष खिलाड़ी के रूप में भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा रह चुके 27 वर्षीय क्रिकेटर आकाश दीप व महिला खिलाड़ी के रूप में महिला आईपीएल का हिस्सा रहीं 28 वर्षीय प्रियंका बाला को शामिल किया गया है। 

वर्तमान में आकाश आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। अपने हालिया प्रदर्शन में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में एक विकेट भी झटका था। तेज गेंदबाज आकाशदीप पहली बार चर्चा में तब आए जब उन्होंने भारत इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की घरेलू श्रंखला के चौथे मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड के ऊपरी क्रम को डगआउट का रास्ता दिखाया। उन्होंने जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप को मैदान के बाहर भेजा। 

वहीं प्रियंका डब्ल्यूपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थीं। प्रियंका बाला ने मुंबई की तरफ से खेलते हुए अपने आखिरी मैच में आरसीबी के खिलाफ 18 गेंदों में 19 रन की पारी खेली थी। 

सर्वोटेक पावर सिस्टम लिमिटेड के मार्केटिंग हेड ऋषभ भाटिया ने कहा, 'मुझे बताते हुए बड़ा गर्व हो रहा है कि आकाश दीप और प्रियंका बाला सर्वोटेक सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स के मुख्य खिलाड़ी होंगे। हमें विश्वास है कि इनके प्रतिनिधित्व में टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने प्रसंशकों को गौरवान्वित होने का मौका प्रदान करेगी।' 

सर्वोटेक पावर सिस्टम्स की टीम स सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी, कूच बिहार, अलीपुरद्वार और कलिम्पोंग का प्रतिनिधित्व कर रही है। आईपीएल की तर्ज पर आधारित बंगाल प्रो टी 20 लीग का प्रबंधन अरिवा स्पोर्ट्स द्वारा किया जा रहा है। इसमें पुरुष और महिला दोनों श्रेणियों में 8 फ्रेंचाइजी टीमें शामिल हैं। 11 जून से 28 जून तक खेला जाने वाला  यह टूर्नामेंट आपके मनोरंजन की पूरी गारंटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News