बेंगलुरू एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को हराकर डूरंड कप अभियान शुरू किया

9/15/2021 7:11:24 PM

कोलकाता : इंडियन सुपर लीग के पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू एफसी ने बुधवार को यहां केरला ब्लास्टर्स पर 2-0 की जीत से डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट में अपना अभियान शानदार तरीके से शुरू किया। नामग्याल भूटिया ने 45वें और लियोन ऑगस्टिन ने 71वें मिनट में बेंगलुरू एफसी (बीएफसी) के लिए गोल दागे। केरल की टीम ने मैच में अच्छी शुरूआत की और पहले हाफ के शुरू में दबदबा बनाया। उसके खिलाड़ियों ने कुछ मौके भी बनाये लेकिन इसमें सफलता हासिल नहीं कर सके।

श्रीकुटन को 33वें मिनट में गोल करने का शानदार मौका मिला लेकिन बेंगलुरू एफसी के गोलकीपर लारा ने इसे रोक दिया। लूना ने 38वें मिनट में फ्री किक पर गोल की ओर शॉट लगाया लेकिन लारा फिर अपनी टीम के लिये बचाव किया। नामग्याल भूटिया ने 45वें मिनट में फ्री किक पर नेट की तरह शॉट लगाया जिसे रोकने के लिए ब्लास्टर्स के गोलकीपर एलबिनो गोम्स के पास कोई मौका नहीं था।

केरला ब्लास्टर्स की टीम इसके बाद गोल करने के लिए इतनी बेताब दिखी कि दूसरे हाफ में उसके तीन खिलाड़ियों को लाल कार्ड दिखाया गया। फिर 71वें मिनट में लियोन ऑगस्टिन ने बेंगलुरू के लिये दूसरा गोल दागा। लारा को गोल रोकने के शानदार प्रयासों के लिये ‘मैन आफ द मैच' चुना गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static