Bhuvneshwar Kumar ने याद किया बचपन, बंटे वाली बोतल का उठाया लुत्फ

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 04:05 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से सधा हुआ प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इन दिनों अपना बचपन याद कर रहे हैं। भुवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बंटे वाली बोतल का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखते ही सबसे पहले प्रियम गर्ग का कमेंट वीडियो पर आया। वह भुवी की वीडियो से काफी खुश दिखे। यही नहीं फैंस भी वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आए। देखें वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi)

चोट से लौटने के बाद आईपीएल 2022 में भुवनेश्वर कुमार का प्रदर्शन स्तरीय रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से ओपनिंग क्रम पर गेंदबाजी करते हुए वह किफायती रहे। हालांकि चोट के कारण उनकी गति में कमी दिखाई थी। पहले भुवी 140 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करते थे लेकिन अब इसमें कमी दिखी। उन्होंने सीजन के 14 मैचों में केवल 12 विकेट निकाले लेकिन अहम मैचों में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित भी किया। 

भुवनेश्वर कुमार के लिए अब आगामी लक्ष्य टी-20 विश्व कप है जोकि ऑस्ट्रेलिया के तेज मैदानों पर होना है। अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में भुवनेश्वर सिलेक्टर्स को प्रभावित करने में सफल रहे तो यह टीम इंडिया के साथ भुवी के भविष्य के लिए भी अच्छा होगा। भुवी भारत के उन गेंदबाजों में से एक हैं जो कि गेंद को दोनों तरफ से स्विंग करवा लेते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News