मैन ऑफ द मैच बनने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कही यह बात

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 11:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ने श्रीलंका को पहले टी20 मुकाबले में 38 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। श्रीलंका के खिलाफ भारत के दो खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया जिसकी वजह से ही भारतीय टीम यह मैच जीत पाने में कामयाब हो पाई। सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी और बाद में भुवनेश्वर कुमार के 4 विकेट की मदद से भारत ने श्रीलंकाई पारी को 126 पर समेट दिया और मैच जीत लिया।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार को उनके शानदार प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया। मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि मैंने वही किया जो मैं चाहता था और इससे प्रदर्शन से काफी संतुष्ट हूं। मैंने बहुत दिनों के बाद वनडे मैच खेले लेकिन जो निष्पादन करना था वह मेरे लिए महत्वपूरण था। इस विकेट पर स्पिनर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करना मुश्किल था।

गौर हो कि इस मैच में भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी नमून दिखाया। भुवनेश्वर ने श्रीलंका के खिलाफ 3.3 ओवर में 4 विकेट चटका दिए। भुवनेश्वर कुमार ने इस दौरान 6 की अधिक औसत से 22 रन पड़े। उनके इसी प्रदर्शन के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News