मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज का बड़ा बयान, हमें एक यूनिट बनकर खेलना होगा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 03:42 PM (IST)

नवी मुंबई : लगातार हार का सिलसिला तोड़ने को बेताब मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने बुधवार को कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अगले मुकाबले में गेंदबाजों को एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मुंबई इंडियंस अभी तक सभी छह मैच हार चुकी है। जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में उसके गेंदबाजों ने निराश किया है। उनादकट, बासिल थम्पी और मुरूगन अश्विन सभी महंगे साबित हुए हैं।

उनादकट ने कहा कि सामूहिक प्रयास की जरूरत है और हमें उसी पर जोर देना होगा । हम अपनी गलतियों से सबक लेकर बेहतर प्रदर्शन करेंगे। हमारे कुछ गेंदबाजों ने कुछ अच्छे ओवर डाले हैं लेकिन एक ईकाई के रूप में मिलकर हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमने बात की है कि एक ईकाई के रूप में कैसे अच्छा खेलना है। डैथ ओवरों या पावरप्ले पर कोई नहीं बात नहीं हुई है, बस बात एक ईकाई के रूप में अच्छे प्रदर्शन पर ही की गई है। 

मुंबई को प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के लिए अब बाकी आठों मैच जीतने होंगे लेकिन उनादकट ने कहा कि वह इतने आगे की नहीं सोच रहे। इतना आगे की सोचने की कोई जरूरत नहीं है। हमें मैच दर मैच फोकस करके अपने प्रदर्शन के दुरूस्त करना होगा। एक बार ऐसा होने पर सब ठीक हो जाएगा। फिलहाल एक जीत और दो अंक से खाता खोलना अहम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News