रोमन रेंस से मुझे काफी कुछ सीखने को मिलाः स्ट्रोमैन

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 07:45 PM (IST)

नई दिल्लीः WWE के सबसे शक्तिशाली रैसलर ने हाल ही में एक शो के दौरान कई मुद्दों पर बातचीत की। अपने सबसे बड़े दुश्मन रोमन रेंस के बारे में उन्होंने कई बातें बताई। रिंग मेें इन दोंनो को हमेशा लड़ते हुए ही देखा गया है। कभी रोमन, स्ट्रोमैन पर हमला करते हैं तो कभी स्ट्रोमैन, रोमन पर, लेकिन इन सब के बावजूद स्ट्रोमैन ने सैम रॉबर्ट्स रैसलिंग पॉडकॉस्ट के शो में रोमन रेंस की तारीफ की है। उन्होने कहा कि, रोमन से काफी कुछ सीखने को मिल चुका है। 

स्ट्रोमैन ने कहा, "रोमन रेंस के साथ काम करने के कारण रिंग में मेरी काम करने की क्षमता बढ़ गई। मुझे काफी फायदा मिला। इन रिंग डिपार्टमेंट में मुझे सबसे ज्यादा मदद मिली। मैंने रोमन रेंस के साथ काफी लंबे समय तक काम किया और मुझे अपनी रफ्तार कैसे बढ़ानी है वो मुझे रोमन ने सिखाया। रोमन रेंस की वजह से मेरी रैसलिंग स्किल काफी अच्छी हुई। उन्होंने आगे बढ़ने में मेरी बहुत मदद की। तभी मैं यहां पर सफल हो रहा हूं। रोमन रेंस और मैं WWE में साथ में काम करते है। हम कंपनी को हमेशा सफलता के पथ पर ले जाते रहेंगे। रिंग के बाहर रोमन और मेरे संबंध काफी अच्छे हैं। उनके साथ काम करने में मुझे मजा आता हैं। उनसे बहुत कुछ मैंने सीखा हैं।"

साल 2013 से ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में परफॉर्म कर रहे हैं। मेन रोस्टर में वो साल 2015 में आए। 2015 में वायट फैमिली के साथ उन्होंने डेब्यू किया था। इसके बाद वो सिंगल प्रतिद्वंदी के तौर पर बाहर निकले। साल 2017 उनके नाम ही रहा। रोमन रेंस के साथ उनकी फाइट ने जमकर वाहवाही लूटी। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन की स्टोरीलाइन साल 2017 में काफी खास रही। इस स्टोरीलाइऩ को काफी सफलता मिली। WWE ने कई हाउस शो कराए और यहां इनके मैच हुए। रोमन और स्ट्रोमैन ने काफी अच्छा काम यहां किया। सऊदी अरब में हुए 50 मैन ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल मैच के विजेता ब्रॉन स्ट्रोमैन बने। उन्हें ट्राफी और चैंपियनशिप बैल्ट दी गई। जल्द ही वो रॉ में किसी जबरदस्त स्टोरीलाइन में शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News