IPL 2022 :खिताब से चूकने के बाद बटलर ने कहा, हम हार से निराश है और यह स्वाभाविक भी है

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 12:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस ने जीत दर्ज करते हुए खिताब अपने नाम किया। राजस्थान रॉयल्स के धमाकेदार बल्लेबाज जोस बटलर को टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने (863 रन) के लिए ‘प्लेयर आफ द टूर्नामेंट' का अवार्ड मिला। मैच के बाद बटलर ने कहा कि फाइनल को छोड़कर उनका प्रदर्शन उम्मीद से अच्छा रहा। 

मैच के बाद बटलर ने कहा, ‘हम खिताब जीतना चाहते थे। हार्दिक और उसकी टीम को बधाई। वे जीत के हकदार थे। मेरा काम टीम के लिए अपनी भूमिका निभाना था। हम हार से निराश है और यह स्वाभाविक भी है।' वहीं फाइनल के हार के बावजूद रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है। उन्होंने कहा, ‘यह हमारे लिए खास सत्र था। हम अच्छा क्रिकेट खेले और अपने प्रशंसकों को सुनहरी यादें दी। मुझे अपनी टीम पर गर्व है।' 

गौर हो कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने गुजरात टाइटंस के सामने 131 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने आई गुजरात टाइटंस की टीम ने इस लक्ष्य को 3 विकेट के नुकसान पर 18.2 ओवर में हासिल कर लिया और आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News