बच्चे को 'गोद' में लिए क्रिकेट मैच रिकॉर्ड करता नजर आया कैमरामैन, लोगों ने की वाह-वाही

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 12:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आयरलैंड के खिलाफ हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए सीरीज के पहले वनडे मैच में जिम्बाब्वे ने डीएलएस नियम के तहत 3 विकेट से जीत दर्ज की। हालांकि मैच के बाद कैमरामैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो मैच के दौरान कैमरामैन के साथ-साथ पिता का भी कर्तव्य निभाते हुए नजर आया। 

दरअसल मैच के बाद जिम्बाब्वे बनाम आयरलैंड मैच को कवर कर रहे एक कैमरामैन की तस्वीर वायरल हो गई। कैमरामैन बच्चे को 'गोद' (बेबी कैरियर के सहारे) में लिए कैमरा चलाते हुए नजर आया। इस पर क्रिकेट केन्या के क्रिकेट संचालन निदेशक राजीव मिश्रा ने ट्वीट करते हुए तस्वीर शेयर की है। उक्त कैमरामैन की तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, इस सज्जन, पितृत्व, पेशे के लिए व्यापक सम्मान। वहीं इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कैमरामैन के लिए प्यार और सम्मान दिया है। 

मैच की बात करें तो आयरलैंड ने कप्तान बालबर्नी (121) और हैरी टेक्टर (101) के शतकों की बदौलत जिम्बाब्वे को 4 विकेट के नुकसान पर 289 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में जिम्बाब्वे की शुरूआत खराब रही। लेकिन इसके बाद तीसरे विकेट तक जिम्बाब्वे ने 80 रन बनाए। लेकिन इसके बाद एक अंतराल पर विकेट्स गिरते रहे और 36.4 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर टीम के 209 रन थे कि बारिश ने खलल डाला जो जिम्बाब्वे के लिए अच्छा रहा और टीम डीएलएस नियम के तहत 3 विकेट से जीत गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News