"कप्तान जी, अनुष्का सर", विराट ने ली पैपराजी की चुटकी, बोले - अब विराट मैम बोल दे (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 02:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आईपीएल 2023 में पूरी धूम मचा रहे हैं। इस सीजन कोहली 11 मैचों में कुल 420 रन बना चुके हैं और इस सीजन में सबसे ज्यादा रनों के मामले में पांचवे स्थान पर चल रहे हैं। विराट कोहली अपनी दमदार बल्लेबाजी के अलावा ग्राउंड में अपने एग्रेशन के चलते भी इस सीजन सुर्खियां बटोर चुके हैं। कोहली के गौतम गंभीर के साथ झगड़े में सभी ने उनका गुस्सा देखा, लेकिन कोहली अब अपने मजाकिया अंदाज से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ दिखाए दे रहे हैं। कोहली और अनुष्का फोटो के लिए पैपराजी को पोज दे रहे थे कि एक पैपराजी उनको अपने तरफ देखने के लिए गलती से 'कप्तान जी अनुष्का सर' बोलता है। कोहली पैपराजी की इस गलती पर मजाकिया अंदाज में कहते हैं 'विराट मैम भी बोल दे एक बार।'

 

Virat Kohli and Anushka Sharma at One8 Commune Restaurant in Juhu.

A guy by mistake says Anushka sir.

Virat - "speak Virat ma'am also". 😂 pic.twitter.com/Efi0N9suyL

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 10, 2023


कोहली-डुप्लेसी के शानदार प्रदर्शन के बावजूद आरसीबी की खस्ता हालत

आईपीएल 2023 में फाफ डु प्लेसी के अलावा कुछ मैचों में कोहली भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर चुके हैं। फाफ डुप्लेसी 11 मैचों में 576 रनों के साथ इस सीजन के अब तक के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, वहीं कोहली भी शानदार लय में है। मगर इन दोनों बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बावजूद बैंगलोर टीम 11 मैचों में 5 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल पर सातवें स्थान पर है। बैंगलोर के अभी तीन मुकाबले बाकी है और टीम के प्लेऑफ का राह इन तीनों मैचों पर निर्भर है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News