कुसल मेंडिस की कार से हुए हादसे का CCTV फुटेज आया सामने, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 03:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के बल्लेबाज कुसाल मेंडिस ने रविवार को गाड़ी से एक 74 साल के व्यक्ति को कुचल दिया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। मेंडिस की गाड़ी से कोलंबो के उपनगर पनादुरा में प्रातः 5 बजे यह हादसा हुआ था जिसमें साइकिल सवाल व्यक्ति ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। इसका अब एक वीडियो सामने आया है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि हादसे के दौरान मेंडिस की कार संकरी सड़क से कितनी तेजी से गुजरती है और स्थानिय साइकिल चालक को कुचलते हुए निकल जाती है। इसी के साथ ही मेंडिस की कार की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई है जिसमें हादसे के बाद कार कितनी डेमेज हुई इस बारे में पता चलता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार की विंड स्क्रीन टूट चुकी और साइड से भी कार डेमेज हुई है। देखें घटना का सीसीटीवी फुटेज -

गौर हो कि 25 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज मेंडिस ने 44 टेस्ट और 76 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है। वह राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे जिसने कोविड-19 लॉकडाउन के बाद ट्रेनिंग शुरू की है। महामारी के कारण श्रीलंका के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच रद्द हो गए हैं जिसमें भारत का श्रीलंका दौरा भी शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News