चहल ने पत्नी धनश्री से अलग होने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, जारी किया बयान

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 01:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले एक-दो दिन से भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा की सोशल मीडिया गतिविधि को लेकर दोनों के अलग होने की अटकलें लगाई जा रही थी। इस पर अब चहल ने बयान जारी करते हुए जानकारी दी है। 

धनश्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल 'चहल' हटा दिया था और जिसके बाद इस कपल के रिश्तों में दरार आने की अफवाहें फैलने लगी। इसी बीच चहल की इंस्टाग्राम जिसमें उन्होंने कहा "नया जीवन" से इस मामले ने और आग पकड़ लगी। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल के तलाक की भी बात करनी शुरू कर दी थी। लेकिन चहल ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया। 

चहल ने लिखा, आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमारे रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। कृपया इसे खत्म करें। सभी को प्यार। 

चहल ने दिसंबर 2020 में एक निजी समारोह में धनश्री से शादी की थी और यह कपल सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय भी है। कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे के साथ इंस्टाग्राम वीडियो में दिखाई दिए हैं। इस साल की शुरुआत में धनश्री पूरे आईपीएल में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर काफी सक्रिय रही और राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर के साथ प्रसिद्ध रील्स को भी साझा की। चहल वर्तमान में भारत के सीमित ओवरों के पक्षों का एक अभिन्न हिस्सा हैं और 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 में एक्शन में लौटेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News