आलोचकों को जवाब देने से खुश हैं चाहर, रवि शास्त्री ने की तारीफ

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 05:27 PM (IST)

मुंबई : दीपक चाहर को अगर विकेट से मदद मिलती है तो खतरनाक हो सकते हैं लेकिन अगर कोई उनके आत्मविश्वास को कम करने की कोशिश करता है जैसा इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद ‘ट्रोल' करने के बाद हुआ तो वह और भी ज्यादा खतरनाक हो सकते हैं। चाहर ने इस तरह ‘ट्रोल' किए जाने के बाद बीती रात पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, उन्होंने चार ओवर में एक मेडन से 13 रन देकर चार विकेट हासिल किए। उन्होंने अपने स्पैल में 18 डॉट गेंद फेंकी। इस प्रदर्शन के लिये उन्हें राष्ट्रीय मुख्य कोच रवि शास्त्री से भी प्रशंसा मिली।

शास्त्री ने ट्वीट किया कि तथ्य सिद्ध हो गया। नियंत्रण के साथ दोनों तरीकों से स्विंग सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा सकती है। बेहतरीन विविधता भरी गेंदबाजी। शानदार। क्रिकेटर अक्सर कहते हैं कि वे सोशल मीडिया पर आलोचनाओं से प्रभावित नहीं होते लेकिन इसके उलट चाहल ने कहा कि उनके सोशल मीडिया पेज पर एक प्रशंसक ने लिखा कि चेन्नई सुपर किंग्स को उन्हें अगले मैच से हटा देना चाहिए। 

चाहल ने कहा कि यहां उम्मीदें काफी ऊंची हैं और आपको प्रत्येक मैच में अच्छा करना होता है। इसलिए यह प्रदर्शन उस व्यक्ति के लिये जिसने यह टिप्पणी की और अगर मैं नहीं खेला होता तो शायद यह प्रदर्शन शायद नहीं आया होता। चाहर ने स्वीकार किया कि पिच से मदद उनके लिये फायदेमंद साबित हुई। आज के विकेट और आज के प्रदर्शन को देखते हुए मुझे कहना चाहिए कि वानाखेड़े मेरा पसंदीदा मैदान है क्योंकि आपको पिच से शुरू से ही मिलती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News