चेतेश्वर पुजारा का काऊंटी के लगातार तीसरे मैच में शतक, 121 रन बनाए

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 10:17 PM (IST)

होव (ब्रिटेन) : भारत के अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लिश (इंग्लैंड) काउंटी चैम्पिनयनशिप में ससेक्स का प्रतिनिधित्व करते हुए शुक्रवार को यहां लगातार तीसरे मैच में शतक जड़ा। पुजारा खबर लिखे जाने तक 186 गेंद में 121 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान अपनी नाबाद पारी में 15 चौके लगाए। उनकी इस पारी से ससेक्स की टीम डरहम पर पहली पारी में बड़ी बढ़त लेने के ओर बढ़ रही है।

डरहम की पहली पारी के 223 रन के जवाब में ससेक्स ने 5 विकेट पर 350 रन बनाकर अब तक 127 रन की बढ़त ले ली है। भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे पुजारा का पांच पारियों में यह तीसरा शतक है। उन्होंने इस दौरान ससेक्स के साथ अपने पदार्पण मैच में छह और नाबाद 201 रन बनाये थे जिससे टीम ने डर्बीशर के खिलाफ फॉलोऑन मिलने के बाद मैच ड्रॉ कराया था।

उन्होंने इसके बाद वॉस्टरशर के खिलाफ 109 और 12 रन की पारियां खेली थी। इस मैच में हालांकि उनकी टीम को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टीम से बाहर हुए पुजारा इस शानदार लय के कारण इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला के आखिरी मैच के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News