देश में बढ़ा कोरोना वायरस का कहर, BCCI ने भारतीय खिलाड़ियों पर लगाई ये रोक

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 10:52 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और द.अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज धर्मशाला के स्टेडियम में खेला जाना है। जहां दोनों टीमों ने तैयारी अपनी शुरू कर दी है। वही पूरे देश में कोरोना वायरस के कहर के कारण अब लोगों में खौफ का माहौल पैदा कर चुका है। ऐसे में बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए जानलेवा वायरस से बचने के लिए कुछ गाइड लाइन तैयार की है। 

PunjabKesari
दरअसल, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा , 'बीसीसीआई ने एयरलाइंस, टीम होटल, राज्य संघो और चिकित्सा टीमों को आदेश जारी किया है जो पहले और बाद में टीम के उपयोग के दौरान सभी सुविधाओं के लिए पूरी तरह से सफाई करेंगे। रोकथाम के बारे में सभी स्टाफ सदस्यों की शिक्षा दी जा रही है। COVID-19 संचरण और निरंतर निगरानी सुनिश्चित करने के लिए जारी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा। स्टेडियम के सभी सार्वजनिक वॉशरूमों को हैंडवॉश लिक्विड और सैनिटाइजर से सेनिटाईज किया जाएगा।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुप्रतीक्षित वापसी से संतुलित हुई भारतीय टीम गुरुवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में न्यूजीलैंड दौरे की निराशा को पीछा छोड़ना चाहेगी जहां इस प्रारूप में उसे क्लीनस्वीप का सामना करना पड़ा था। नोवेल कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे और बारिश की आशंका के बीच शुरू हो रही इस श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में पंड्या की वापसी से कप्तान विराट कोहली को बेहतर विकल्प मिलेंगे। भारतीय टीम पिछली श्रृंखला में न्यूजीलैंड के खिलाफ 0-3 की करारी शिकस्त से उबरने की कोशिश भी करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News