CPL : मैदान पर मास्क लगाकर उतरे कीमो पॉल, विकेट लेकर मनाया यूनिक सेलिब्रेशन

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 01:24 PM (IST)

नई दिल्ली : गुयाना अमेजॉन वॉरियर्स बनाम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की बीच खेले गए मैच के दौरान विंडीज ऑलराऊंडर कीमो पॉल पूरे मैच में अपने हूलिये को लेकर छाए रहे। दरअसल, कोविड-19 महामारी के कारण कीमो पॉल पूरी सतर्कता बरतते नजर आ रहे हैं। इस बीच गुआना टीम की ओर से खेलते हुए वह मास्क लगाकर मैदान पर उतरे। यहीं नहीं कीमो पॉल ने शानदार गेंदबाजी भी की। उन्होंने 4 ओवरों में महज 19 रन देकर 4 विकेट भी चटका लीं। हालांकि कीमो बल्लेबाजी करते हुए पहले ही गेंद पर आऊट हो गए लेकिन उनके मास्क की हर तरफ चर्चा होती नजर आई।
देखें वीडियो-

कीमो पॉल की किफायती गेंदबाजी के दम पर भी गुयाना की टीम ने सेंट किट्स टीम को 20 ओवरों में 127 रन पर ही रोक दिया। सेंट के छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। क्रिस लिन 16 तो लेविस ने 30रन बनाए लेकिन मध्यक्रम से सहयोग न मिलने से सेंट किट्स गुआना को बड़ा लक्ष्ण नहीं दे पाया। बेन डंक ने जरूर 29 रन बना पाए लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए। 

Keemo Paul, Keemo Paul wearing mask, Covid 19, CPL, CPL 2020, CPL T 20, 2 fielders clashed, Head in Lap, Jamaica Tallawahs vs St Lucia Zouks, Jamaica Tallawahs, Caribbean Premier League 2020, cricket news in hindi, sports news

इसके बाद खेलने उतरी गुआना ने सधी हुई शुरुआत की। ब्रैंडन किंग ने 10 तो हेमराज ने 19 रन बनाए। लेकिन इस दौरान हेटमायर अलग ही रंग में नजर आए। उन्होंने 44 गेंदों में 8 चौके और तीन छक्कों की मदद से 71 रन बनाए और अपनी टीम को आसान जीत की ओर ले गए। हालांकि बीच में गुआना ने महज 30 रनों में पांच विकेट गंवा लिए लेकिन पुछल्ले बल्लेबाजों के सहयोग के चलते वह मैच जीतने में सफल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News