CPL 2022 : रहकीम कॉर्नवाल ने ठोके 11 छक्के, बारबाडोस रॉयल्स 87 रनों से जीता

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 11:08 PM (IST)

खेल डैस्क : गुयाना के मैदान पर कैरेबियन प्रीमियर लीग के तहत खेले गए अहम मुकाबले में बारबाडोस रॉयल्स ने सलामी बल्लेबाज रहकीम कॉर्नवाल की बदौलत गुयाना एमेजॉन वारियर्स को 87 रनों से हरा दिया। बारबाडोस ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 195 रन बनाए थे जिसमें कॉर्नवाल ने बड़ा योगदान दिया। सलामी बल्लेबाज ने 54 गेंदों में दो चौके और 11 छक्कों की मदद से 91 रन जड़े जिससे बारबडोस 195 रन तक पहुंच गई। जवाब में गुयाना की टीम लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई। 

 

 

इससे पहले गुयाना एमेजॉन वारियर्स ने टॉस जीतने के बाद बारबाडोस रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया था। उनका यह फैसला तब गलत साबित होता नजर आया जब कॉर्नवाल का बल्ला चल पड़ा। कॉर्नवाल ने पहले कप्तान काइल मेयर्स के साथ मिलकर 56 रन की साझेदारी की। इसके बाद हैरी टेक्टर के 0 पर आऊट होने के बाद आजम खान के साथ मिलकर स्कोर आगे बढ़ाया। आजम ने जहां 34 गेंदों में 62 रन बनाए तो वहीं, 17वें ओवर में आऊट हुए कॉर्नवाल अपने शतक से चूक गए। कॉर्नवाल को शाकिब ने आऊट किया। 

 

अंत में जेसन होल्डर ने बड़ा शॉट लगाकर बाबरबाडोस की पारी 195 रन पर समाप्त की। जवाब में खेलने उतरी गुयाना की शुरूआत बेहद खराब रही। विकेटकीपर बल्लेबाज गुरबाज 1 तो चंद्रपाल हेमराज 10 रन बनाकर आऊट हो गए। शे होप 16 तो शाकिब 1 रन बनाकर आऊट हुए तो शाकिब ने मोर्चा संभाला। हेट्मायर ने अच्छी हिटिंग की लेकिन दूसरे छोर से उन्हें सहयोग नहीं मिला और टीम 108 रन पर ऑल आऊट हो गई। इससे बारबाडोस रॉयल्स ने 87 रन से यह मैच जीत लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News