क्रिकेट जगत ने स्टेन की उपलब्धियों की सराहना की, माइकल वॉन ने किया मजेदार ट्वीट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 06:49 PM (IST)

जोहानिसबर्ग : क्रिकेट जगत ने खेल को अलविदा कहने वाले दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज डेल स्टेन की उपलब्धियों की सराहना की है। 38 वर्ष के स्टेन ने मंगलवार को ट्विटर पर क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए 93 टेस्ट, 125 वनडे और 47 टी20 मैच खेलकर क्रमश: 439, 196 और 64 विकेट लिए। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें शानदार कैरियर पर बधाई देते हुए लिखा कि अपने फॉर्म में होने पर आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से थे। भविष्य के लिए शुभकामना। भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया कि बेहतरीन कैरियर पर बधाई। अपनी उपलब्धियों पर आपको फख्र होगा। दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं। 

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने लिखा कि मेरे सबसे पसंदीदा डेल स्टेन को शुभकामनाएं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज केविन पीटरसन ने लिखा कि लीजैंड। हर हालात में उनसे बेहतर तेज गेंदबाज नहीं था। जल्दी ही बीयर पर मिलेंगे। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिखा कि क्या शानदार कैरियर रहा। इतनी बार मेरा आफ स्टम्प उखाड़ने के लिए धन्यवाद।

इस समय दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज आस्ट्रेलिया के पैट कमिंस ने लिखा कि शानदार कैरियर पर बधाई। तेज गेंदबाजों के लिए ऐसे मानदंड कायम किए जिनका अनुसरण आने वाले 20 सालों तक दुनिया के तेज गेंदबाज करेंगे। संन्यास का मजा लो। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने लिखा कि महान खिलाड़ी, महान इंसान। शानदार यादें। संन्यास के लिए अच्छा गीत चुना। लीजैंड हमेशा। श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने लिखा कि मैदान से भीतर और बाहर सर्वश्रेष्ठ में से एक। बधाई। संन्यास का लुत्फ उठाओ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News