‘डिस्को किंग'' बप्पी लाहिरी के निधन पर क्रिकेटरों ने जताया शोक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के ‘डिस्को किंग' बप्पी लाहिरी के निधन पर क्रिकेट जगत ने बुधवार को शोक जताया। जाने माने संगीतकार और गायक बप्पी लाहिरी का मुम्बई में निधन हो गया वह 69 वर्ष के थे। सचिन तेंदुलकर, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और अन्य ने दिग्गज संगीतकार को श्रद्धांजलि दी। 

सचिन ने ट्विटर पर कहा, ‘मैंने वास्तव में बप्पी दा के संगीत का आनंद उठाया, विशेष रूप से‘याद आ रहा है ‘- इस गाने को ड्रेसिंग रूम में कई बार सुना। उनकी प्रतिभा वास्तव में अछ्वुत थी। आप हम हमेश याद आएंगे बप्पी दा!' 

कोहली ने ट्वीट किया, ‘भारतीय संगीत जगत के एक आइकन, बप्पी लाहिरी आप हमेशा याद आएंगे।' भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा, ‘बप्पी दा के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ .. आपके गाने हमेशा हमारे ड्रेसिंग रूम में बजाए जाते थे ... परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना।' 

हरभजन सिंह ने कहा कि बप्पी दा के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ .. आपके गाने हमेशा हमारे ड्रेसिंग रूम में बजाए जाते थे .. परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना .. ओम शांति।

उल्लेखनीय है कि दिग्गज गायक और संगीतकार का 69 वर्ष की आयु में मुंबई में निधन हो गया। बप्पी लाहिरी को बॉलीवुड में डिस्को संगीत को लोकप्रिय बनाने के लिए जाना जाता था। उन्होंने 1970-80 के दशक के अंत में ‘चलते चलते‘, ‘डिस्को डांसर‘, ‘नमक हलाल‘, ‘डांस डांस' और ‘शराबी' जैसी कई फिल्मों में लोकप्रिय गाने दिए। उनका आखिरी बॉलीवुड गाना ‘भंकस' 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी 3' के लिए था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News