नए हेयर स्टाइल में नजर आए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी, फोटो हुई वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 01:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेहतरीन विकेटकीपिंग के साथ-साथ अपने हेयर स्ट्राइल्स के लिए भी काफी फैमस हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान हाल ही में अपने घर लौटे हैं। हाल ही में उन्होंने हेयर कट करवाया है और उनके नए हेयर कट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई जिसमें 39 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज अपने पालतू जानवर को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में प्रशंसकों को धोनी का नया लुक देखने को मिला। इस दौरान धोनी ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और साल्ट एंड पेप्पर लुक में दिखाई दिए। इसी के साथ ही उन्होंने अपनी दाढ़ी भी काफी बढ़ा ली है। 

PunjabKesari

धोनी के अच्छे फॉर्म में नहीं होने के बावजूद सीएसके इस सीजन में आईपीएल में टॉप फॉर्म में दिख रही थी। उन्होंने 7 में से 5 मैच जीते और प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अच्छे दिख रहे थे। दुर्भाग्य से, बायो बबल में कोविड के मामलों में वृद्धि के कारण आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा, जिसके 31 मैच अभी बाकी हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्टों से पता चलता है कि बीसीसीआई आईपीएल के बाकी मैचों के आयोजन सितंबर-अक्टूबर के बीच करवा सकती है। लेकिन आईपीएल 2021 की बहाली भारत में होगा या इसके लिए किसी अन्य देश का (यूएई या इंग्लैंड) रूख किया जाएगा ये सब भारत में कोविड की स्थिति पर निर्भर करता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News