CSK ने दिया बड़ा इशारा, IPL 2020 में नहीं होगी सुरेश रैना की वापसी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 03:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की दूसरी हार के बाद से ही मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना को वापस बुलाने की मांग चल रही हैं। फैंस लगातार उन्हें टीम में शामिल करने की बात कर रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि आईपीएल 2020 में रैना की वापसी संभव नहीं है। इसका बड़ा कारण चेन्नई द्वारा रैना का वेबसाइट से नाम हटाया है। 

PunjabKesari

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट से सुरेश रैना का नाम हटा दिया गया है। टीम के सेक्शन में सभी खिलाड़ियों के नाम हैं, लेकिन रैना का नाम लिस्ट से गायब है। इससे यह साफ है कि रैना की इस सीजन में वापसी नहीं होने वाली है। इससे पहले रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर हैंडल को अनफाॅलो कर दिया था जिससे पहले ही इस बात का इशारा मिल गया था कि शायद अब वह आईपीएल में ना खेले और अब सीएसके ने वेबसाइट से उनका नाम हटाया बिका कुछ कहे सब कंफर्म कर दिया है। 

गौर हो कि सीएसके के 13 सदस्यों के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद रैना भारत लौट आए थे। हालांकि भारत वापस आने के बाद रैना का अभ्यास जारी था और उन्होंने एक बार वापसी का इशारा भी दिया था और कहा था कि क्या पता वह वापस टीम में दिखाई दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News